Homeहिन्दीजानकारी" बुधादित्य राजयोग 2022" सूर्य भगवान के गोचर से होगी कुछ राशियो...

” बुधादित्य राजयोग 2022″ सूर्य भगवान के गोचर से होगी कुछ राशियो के भाग्य परिवर्तन 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुद्धादित्य राजयोग शुभ माना जाता है यह योग सूर्य और बुध ग्रह की युति से बनता है। 17 अगस्त को सूर्य देव सिंह राशि में प्रवेश करेंगे जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। बुधादित्य राजयोग होने पर कुछ राशियो का भाग्य बदलता है और ऐसे में उन राशियो की किस्मत चमकती है।

बुध ग्रह पहले से सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं वह 21 अगस्त तक इस राशि में ही रहेंगे और इस दौरान बुधादित्य राजयोग से सूर्य देव कुछ राशियो को खास लाभ प्रदान करेंगे। तो चलिए जानते हैं इस साल बुधादित्य राजयोग से किन राशियो का भाग्य बदलने वाला है।

मेष राशि

सबसे पहले बात करें मेष राशि की मेष राशि के जातको के लिए बुधादित्य राजयोग अच्छे दिन लाने वाले हैं नौकरी में भी तरक्की मिलने वाली है। मेष राशि के जातको को लोगो के बीच प्रशंसा भी मिलेगी किसी भी करीबी से उन्हे उनके काम में खूब सहयोग मिलेगा। शादीशुदा दाम्पतीयो के जीवन में आपस में मधुर संबंध बनेंगे लोगो से नेटवर्क बदलेगा जो बेहद लाभदाई साबित होगा। बुधादित्य राजयोग के दौरान मेष राशि के जातको को परिवार के सदस्यो के साथ अच्छे संबंध बने बने रहेंगे।

” बुधादित्य राजयोग 2022″ सूर्य भगवान के गोचर से होगी कुछ राशियो के भाग्य परिवर्तन 

मिथुन राशि

बुधादित्य राजयोग के दौरान मिथुन राशि के जातकों को नौकरी और बिजनेस में शानदार समय लाने वाला है इनके आय में बढ़ोतरी होगी व्यापारियों से बड़े लाभ मिलेंगे निवेश से भी लाभ मिलेंगे।  इस दौरान घर में खुशी का माहौल बन बनेगा पब्लिक डीलिंग और मार्केटिंग संबंधी गतिविधियों में भी सफलता मिलेगी मिथुन राशि के जातकों के दाम्पत्य जीवन में भी उचित सामंजस्य बन रहे हैं इसके अलावा मिथुन राशि के जातको को कोई विशेष सफलता भी मिल सकती है।

* तुला राशि

तुला राशि के जातको के लिए बुधादित्य राजयोग खास लाभ कराएगा तुला राशि के जातको को कामकाज में उन्नति मिलेगी नई नौकरी के प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी दूसरो को सलाह देने पर फैसले की प्राथमिकता मिलेगी पति पत्नी के संबंध में भी मधुरता आएगी। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े कार्यो में भी सफलता मिलने के आसार है। पारिवारिक वातावरण में भी सुखद परिवर्तन देखने को मिलेगा।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!