Homeहिन्दी"The Kashmir files" के प्रमोट को लेकर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा...

“The Kashmir files” के प्रमोट को लेकर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा के लिए आखिर क्या कहा था अनुपम खेर ने 

हम सभी जानते हैं कि “द कश्मीर फाइल्स” को लेकर कपिल शर्मा लगातार लोगो द्वारा ट्रोल के निशाने पर बने हुए थे। कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ऐसे तो कई बार विवादो से घिर चुके हैं, लेकिन इस बार कपिल शर्मा “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म के कारण लगातार ट्रोल करने वालो के निशाने पर आ गए थे।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही “द कश्मीर फाइल्स” मूवी की बात करें तो यह फिल्म कश्मीरी पंडितो के साथ हुए अन्याय पर बनी है। जिसमें अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की अभिनय की खूब सराहना हुई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बड़ा धमाका कर चुकी है। जहां यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ रही थी तो वहीं दूसरी ओर फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को लेकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा विवादो से घिरे थे। 

दरअसल “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो में उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इनवाइट नहीं किया।जिसके बाद बॉलीवुड के सभी खान और कपिल शर्मा के खिलाफ लोग रास्ते पर उतर आए, इस फ़िल्म को देखकर देश के जनता में इतना आक्रोश फैल गया की वह सभी रास्ते पर आ गए थे।

“The Kashmir files” के प्रमोट को लेकर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा के लिए आखिर क्या कहा था अनुपम खेर ने 

“द कश्मीर फाइल्स” नाम के फिल्म को देखने के बाद जनता में इतना गुस्सा भर गया था की सभी लोग रास्ते पर धरना देते हुए नजर आने लगे थे और बॉलीवुड के सभी खान और कपिल शर्मा के खिलाफ नारे लगाने लगे थे। यही नहीं कश्मीर फाइल्स नाम के फिल्म को प्रमोट ना करने के कारण कपिल शर्मा पूरी तरह घिर चुके थे और लोगो द्वारा इनके पुतले भी जलाए जाने लगे थे।

सभी यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया यही नहीं यूजर्स ने तो कपिल शर्मा के शो को बॉय कट करने की भी बात कह दी थी। लेकिन “द कश्मीर फाइल्स” मूवी में अभिनय करने वाले अनुपम खेर ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद कपिल शर्मा पर लगे आरोप झूठे साबित हो गए। इसके लिए कपिल शर्मा ने अनुपम खेर को थैंक्यू कहा तो चलिए जानते हैं क्या कहा अनुपम खेर ने ऐसा क्या कहाा ? 

क्या कहा अनुपम खेर ने 

फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने कपिल शर्मा पर लगे इन आरोपो पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि उन्हें “द कश्मीर फाइल्स”  शो को प्रमोट करने के लिए 2 महीने पहले ही इनवाइट किया गया था। लेकिन यह फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है और इसीलिए वह कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। इंटरव्यू में अनुपम खेर से सवाल किया गया था कि कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है क्या आपको लगता है कि वह मुद्दा कॉमेडी शो में डिस्कस करने लायक है। 

“The Kashmir files” के प्रमोट को लेकर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा के लिए आखिर क्या कहा था अनुपम खेर ने 

इस सवाल पर अनुपम खेर ने जवाब दिया कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो के लिए कॉल आया था। लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि यह बेहद  सीरियस फिल्म है इसलिए मैं इस फिल्म के प्रमोट के लिए इस शो में नहीं जा सकता। अनुपम खेर ने आगे कहा कि ” दरअसल यह 2 महीने पहले की बात है मुझे बोला गया कि आप आ जाइए तो मुझे लगा कि मैं पहले भी कपिल शर्मा के शो में जा चुका हूं और यह एक फनी शो है और “द कश्मीर फाइल्स” नाम की फिल्म जिस विषय पर बना है वह बेहद अगल विषय है।

अनुपम खेर साफ पूरी तरह से साफ कर दिया कि कपिल शर्मा ने उन्हें शो के लिए इनवाइट किया था लेकिन फिल्म के मुद्दे को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फिल्म को सीरियस बताया और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जाने से इंकार कर दिया। क्योंकि उन्होंने कपिल शर्मा शो में “द कश्मीर फाइल्स” को प्रमोट करना ठीक नहीं समझा।

कपिल शर्मा ने अनुपम खेर को दिया धन्यवाद

कपिल शर्मा पर लगने वाले आरोपो की सच्चाई दुनिया के सामने लाने के लिए कपिल शर्मा ने अनुपम खेर को शुक्रिया कहा। कपिल शर्मा ने अनुपम खेर के इंटरव्यू का वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा “थैंक्यू पाजी मेरे खिलाफ लगे सभी गलत आरोपो को क्लियर करने के लिए धन्यवाद, और उन सब दोस्तो का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने ही मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए मुस्कुराते रहिए”।

विविवेक अग्निहोत्री ने कहा

विवेक अग्निहोत्री ने कपिल के साथ चल रहे विवाद का पूरा सच बताया। जब “द कश्मीर फाइल्स” के डायरेक्टर से कपिल के साथ हुए उनके विवाद के बारे में पूछा गया कि आपने ट्विट किया था कि आपके फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं था इसीलिए आपको कपिल शर्मा शो में नहीं बुलाया गया। इसकी भला क्या जरुरत थी? इस सवाल के जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने पूरा सच बताते हुए कहा कि “यह बिल्कुल जरूरी नहीं था। अगर होता तो मैं उन्हें खुद फोन करता, लोग मेरे पीछे पड़े थे कि आप जाते क्यों नहीं है तो फिर मैंने उनको ऑफिशियल कारण बताया और मुझे उससे कोई आपत्ति भी नहीं है। 

“The Kashmir files” के प्रमोट को लेकर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा के लिए आखिर क्या कहा था अनुपम खेर ने 

विवेक अग्निहोत्री ने आगे बताया कि लेकिन एक सवाल में जरूर पूछना चाहता हूं लोगो ने कश्मीर के नाम पर इतनी बात की है, प्रोग्राम्स किए हैं शायद उनका दिल भी कश्मीर के लिए धड़कता हो। मुझेदूसरे किसी स्टार ने नहीं बुलाया तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, शायद उन्हें समझ आता हो कि फिल्म में भले ही कोई स्टार नहीं है लेकिन कश्मीर खुद ही सुपरस्टार है। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मुझे लगा कि जो लोग दिन-रात कश्मीर को भुनाते हैं ट्वीट करते हैं तो उनके दिल में इतना तो जरूर ही होगा कि वह यह चिंता ही ना करें कि फिल्म में कौन है और कौन नहीं है। 

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि भले ही कश्मीर फाइल्स नाम के मूवी में कोई हीरो नहीं है क्योंकि कश्मीर फाइल्स का सबसे बड़ा हीरो खुद कश्मीर ही है। 5 लाख लोगो के दर्द और जो लोग मरे हैं उनके लिए अगर आपके दिल में इज्जत नहीं है और उस बारे में बात करने के लिए अगर आपको सुपरस्टार चाहिए, तो यह शायद भारत का दुर्भाग्य है कि हमने ऐसी नस्ल खड़ी की गई है जिसे अपने देश की इतनी बड़ी पीड़ा के लिए भी स्टार की जरूरत है मैं खोल कर सत्य बोल रहा हूं।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!