Homeहिन्दीजानकारीइन अभिनेत्रियो ने ठुकराया "गंगूबाई काठियावाड़ी" फिल्म का किरदार छाई आलिया भट्ट चर्चे में।

इन अभिनेत्रियो ने ठुकराया “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म का किरदार छाई आलिया भट्ट चर्चे में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रही है।”गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म में आलिया का जो किरदार है वह उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। और जिस तरह गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर सामने आया था उसके बाद से तो हर कोई आलिया भट्ट की एक फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

इस फिल्म के डायलॉग से लेकर इस फिल्म के किरदार में आलिया भट्ट काफी ज्यादा पसंद कि जा रही है और पूरी तरह से छाई हुई है। लेकिन इसके विपरीत इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो गंगूबाई के लिए आलिया को परफेक्ट नहीं मान रहें हैं। यही वजह है कि आलिया के गंगूबाई किरदार को लेकर तरह-तरह की बाते की जा रही है। इसी कड़ी में कंगना रनौत भी सामने आई है जिन्होंने आलिया भट्ट को लेकर काफी सारी बाते कही है। 

ऐसे में आलिया भट्ट को इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही विवादो का सामना भी करना पड़ रहा है। हालांकि “गंगूबाई काठियावाड़ी” नाम के इस फिल्म के आने के बाद हर तरफ इस फिल्म के डायलॉग छाए हुए हैं। लेकिन अगर बात करें अभिनेत्री कंगना रनौत की तो शायद उनको फिल्म और इस फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट खास पसंद नहीं आ रही है क्योंकि कंगना रनौत ने इस पर बिना नाम लिए आपत्ति जाहिर की गई।

इन अभिनेत्रियो ने ठुकराया “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म का किरदार छाई आलिया भट्ट चर्चे में।

लेकिन अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो बॉलीवुड में ये सब तो होते ही रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री आए दिन ऐसे कई फिल्में बनती हैं जो पर्दे पर आने से पहले ही कई प्रकार सवालो के कटघरे में आकर खड़ी हो जाती है। ऐसे ही इस समय पर्दे पर आने से पहले ही दर्शको के सवाल पर छाई हुई है संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी “गंगूबाई काठियावाड़ी” नाम की फिल्म।

इस फिल्म में आलिया भट्ट ने जिस तरह अपने किरदार को निभाया है उसे देख सभी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यह सब देख गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल को लेकर आलिया भट्ट के हो रहे तारीफ को देख आज कई अभिनेत्रिया यह सोच रही है कि काश “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म का यह किरदार आलिया भट्ट की जगह उन्हें मिल गया होता।

लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि आलिया भट्ट को यह किरदार मिलने से पहले कई और अभिनेत्रियो यह रोल मिलते मिलते रह गया। क्योंकि उन अभिनेत्रियो ने इस किरदार को कई अलग-अलग कारणो से रिजेक्ट कर दिया लेकिन आज यह फिल्म और इस फिल्म के डायलॉग के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट का अभिनय पूरी तरह से धूम मचा रही है।

ऐसे में हो सकता है उन अभिनेत्रियो को कहीं ना कहीं अफसोस भी हो रहा होगा कि उन्होंने इस फिल्म को चुराया क्यों। चलिए जानते हैं बॉलीवुड की उन मशहूर अभिनेत्रियो के बारे में जिन्होंने किसी न किसी कारण से इस किरदार को निभाने से मना कर दिया। जिसके बाद यह किरदार आलिया भट्ट के हाथ लगी और आज आलिया भट्ट “गंगूबाई काठियावाड़ी” के रोल में पूरी तरह से छा गई है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत हरी किरदार में काफी अच्छी फिट बैठती है और गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के में गंगूबाई के किरदार के लिए कंगना रनौत को भी ऑफर किया गया था औरैया यह फिल्म करने के लिए राजी भी हो गई थी लेकिन आगे चलकर इनका फिल्म मेकर्स के साथ कुछ बहस हो गया जिसके बाद इन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

इन अभिनेत्रियो ने ठुकराया “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म का किरदार छाई आलिया भट्ट चर्चे में।

विद्या बालन 

हर एक किरदार को बेहद खूबी के साथ निभाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन ऐसे रोल के लिए काफी ज्यादा फिट बैठती है। ऐसे में उन्हें भी इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था लेकिन उनके अनुसार इस फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव होली चाहिए थे जो कि नहीं किए गए और इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा

आज प्रियंका चोपड़ा केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मो में भी काम करती नजर आती है। बात करें गंगूबाई काठियावाड़ी मूवी की तो शायद प्रियंका चोपड़ा भी इस रोल में काफी ज्यादा फिट बैठती। इनके पास भी इस फिल्म का ऑफर गया था लेकिन इन्होंने भी इस फिल्म को मना कर दिया क्योंकि वह अभी बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बनाकर हॉलीवुड फिल्मों में काम करने में व्यस्त हैं। जिस कारण उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को मना कर दिया जिसके बाद यह रोल जाकर आलिया भट्ट को मिला। 

सोनम कपूर

“गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म के किरदार के किरदार को निभाने के लिए सोनम कपूर को भी याद किया गया था। लेकिन सोनम कपूर ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह इस रोल को निभाने के लिए कंफर्टेबल नहीं है क्योंकि ये किरदार बिल्कुल ही अलग है और मैं इस किरदार को नहीं करना चाहती।

अनुष्का शर्मा 

गंगूबाई काठियावाड़ी में फिल्म में आलिया भट्ट किरदार में नजर आ रही है इस रोल के लिए अनुष्का शर्मा को ऑफर किया गया था। लेकिन उन्होंने इस कहानी को पसंद करते हुए भी इसे ठुकरा दिया क्योंकि जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर दिया गया तब वह प्रेग्नेंट थी। वह अपने बच्चे को जन्म देने वाली थी इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया हालांकि उनके मना करने की वजह जायज है।

दीपिका पादुकोण

इन अभिनेत्रियो ने ठुकराया “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म का किरदार छाई आलिया भट्ट चर्चे में।

दीपिका पादुकोण भले ही पहली सुर्खियो में छाई नहीं थी लेकिन बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में देने के बाद आज वह सुर्खियो में छाई रहती हैं। और यह फिल्मे संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनाई गई है जो कि हिट रही और इसीलिए दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की फिल्मो की फर्स्ट चॉइस रहती है। उन्हें भी गंगूबाई काठियावाड़ी नाम के फ़िल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उनके पास कई और प्रोजेक्ट पहले से रहने के कारण उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया।

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर इन दिनो अच्छी अच्छी फिल्में लेकर आ रही है और लोग इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। भूमि पेडणेकर आज कई बड़ी अभिनेत्रियो को पीछे छोड़ कर कई अच्छी फिल्में अपने नाम कर रही है। ऐसे में “गंगूबाई काठियावाड़ी” फिल्म में गंगूबाई के किरदार के लिए भूमि पेडणेकर को भी ऑफर किया गया। लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले से ही कई फिल्मो को साइन कर रखा है जिस पर उन्हें काम करने की जरूरत है और उन्होंने भी इस फ़िल्म को मना कर दिया।

इलियाना डिक्रूज 

बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को तो आप लोग जानते ही होंगे। लंबे समय बाद इलियाना डिक्रूज को गंगूबाई काठियावाड़ी नाम के फ़िल्म में “गंगूबाई” के किरदार को निभाने के लिए ऑफर दिया गया था। लेकिन उन्होंने कहा कि इन दिनो उनका वजन पहले से ज्यादा बढ़ गया है जिस कारण वह इस किरदार में फिट नहीं होगी, इसीलिए उन्होंने इस किरदार को करने से मना कर दिया। 

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!