Homeहिन्दीजानकारीइस वेलेंटाइन अपने पार्टनर को करें खुश इन तरीको से और जरूर दें...

इस वेलेंटाइन अपने पार्टनर को करें खुश इन तरीको से और जरूर दें यह खास तोहफ़े

वेलेंटाइन वीक शुरू होने के साथ-साथ सभी प्रेमी जोड़ो के मन में यही सवाल आता है कि वह अपने पार्टनर को इस वैलेंटाइन ऐसा क्या करें कि वह अपने पार्टनर को खुशी दे सके वैलेंटाइन डे के अवसर को खास बनाने के लिए कपल कई दिनो पहले से ही तैयारी शुरू कर देते हैंं। सभी के मन में यही सवाल रहता है कि वह अपने पार्टनर को ऐसा क्या तोहफा दे या ऐसा क्या करें कि उनके पार्टनर को बेहद खुशी मिले। तो चलिए आज हम जानते हैं इस वेलेंटाइन आप ऐसा क्या करें कि आपके पार्टनर को खुशी मिले। साथ ही कुछ ऐसे खास तोहफे के बारे में भी जानेंगे जो आप अपने वैलेंटाइन को वैलेंटाइन डे के अवसर पर देकर उन्हें खुश कर सकते हैं। 

आप अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे के अवसर पर कई ऐसे खास तोहफ़े दे सकते हैं, जिससे कि उन्हें आप पर और ज्यादा प्यार आए। जैसे –

लाल गुलाब

हम सभी जानते हैं कि वैलेंटाइन डे गुलाब के फूल के बिना अधूरा होता है क्योंकि लाल गुलाब प्यार का प्रतीक होता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को लाल गुलाब जरूर भेंट करें लाल गुलाब में वह खासियत होती हैं जो हर एक प्रेमी जोड़े के प्रेम में गहराई भर दे और दोनो को और ज्यादा करीब लाती है।

चॉकलेट 

चॉकलेट तो हर किसी को पसंद होता है और वैलेंटाइन वीक के सात दिनो में चॉकलेट डे भी एक दिन आता है जब प्रेमी जोड़े दूसरे को चॉकलेट देते हैं। क्योंकि चॉकलेट की मिठास से दोनो के बीच का प्यार और ज्यादा गहरा होता है इसीलिए वैलेंटाइन डे वाले दिन आप अपने पार्टनर को चॉकलेट बुके गिफ्ट करें। 

परफ्यूम

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि परफ्यूम की खुशबू हर किसी को पसंद आती है और जब बात होती है प्रेमी जोड़े की तो एक दूसरे को करीब लाने के लिए परफ्यूम एक अच्छा माध्यम होता है। परफ्यूम की आकर्षक खुशबू दो प्यार करने वाले को और प्यार करने के लिए मजबूर करती है। इसीलिए इस वैलेंटाइन डे के दिन आप चाहे तो अपने पार्टनर को अच्छी खुशबू वाली परफ्यूम गिफ्ट कर सकते हैं।

फोटो फ्रेम

जब किसी दो लोगो में प्यार की बात आगे बैठी है तो उन लोगो में से कई खास लम्हे होते हैं जिन्हें हम हमेशा के लिए कैद करके रखना चाहते हैं। और वैलेंटाइन डे के अवसर पर आप चाहे तो आपके पार्टनर के साथ बिताए गए ऐसे खास लम्हो को कैद करके फोटो फ्रेम बनवा कर उनसे भेंट कर सकते हैं। यकीन मानिए यह तोहफा पाकर आपका प्यार आपसे कभी दूर नहीं जा पाएगा। क्योंकि यह फोटो फ्रेम हमेशा आपके पार्टनर को आपकी याद दिलाएगी और आपके साथ बिताए हरे एक खास पल को याद दिलाएगा।

इस वेलेंटाइन अपने पार्टनर को करें खुश इन तरीको से और जरूर दें यह खास तोहफ़े

वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को यह सभी तोहफे दे सकते हैं। इसके अलावा अगर आप अपने पार्टनर के चेहरे पर खुशी देखने के लिए कुछ करना चाहते हैं तो आप उन्हें और कई तरीको से खुश कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि वैलेंटाइन डे पर आप ऐसा क्या करें कि आपके पार्टनर को खुशी मिले।

डेट पर जाए

अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए वैलेंटाइन डे के दिन डिनर डेट पर जाना एक अच्छा समय हो सकता है अपने पार्टनर के साथ समय बिताने और अपने प्यार का इजहार करने के लिए। क्योंकि काफी समय से जिन कपल्स को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम गुजारने का समय नहीं मिल पाया है उन लोगो के लिए यह एक खास समय हो सकता है। ऐसे में उन पार्टनर्स के लिए इस दिन एक साथ टाइम स्पेन करने का प्लेन एक अच्छा माध्यम होता है। अगर आप घर से बाहर भीड़ में जाना नहीं चाहते तो आप घर पर डीनर का प्लान बना सकते हैं।

लॉन्ग ड्राइव पर जाए

अपने पार्टनर के साथ अपने वैलेंटाइन डे को खुशहाल बनाने के लिए अपने पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। क्योंकि प्यार के लम्हो को खूबसूरत बनाने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका होता है। लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए गाड़ी में रोमांटिक गाने लगाकर खूबसूरत पलो को इंजॉय करते हुए आप अपने प्यार के रिश्ते को और गहरा बना सकते हैं।

अपने हाथो से खाना बनाए

वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उनके हिस्से के सभी काम करके उनके पसंदीदा उनका कोई खाना बनाकर उन्हें सरप्राइज करें। और अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें अपने हाथो से बनाया खाना खिलाए। ऐसा करने से दोनो में प्यार बढ़ेगा और यह वैलेंटाइन आप दोनो पार्टनर्स को हमेशा के लिए याद रहेगी।

शायरी से करें अपने प्यार का इजहार

वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें इस बात का अहसास कराए कि वह आपकी जिंदगी में कितना ज्यादा अहमियत रखती है। इसके लिए आप कोई शायरी या फिर आप अपने हाथो से कोई कार्ड लिखकर तैयार करेंं। उस कार्ड में वह आपकी जिंदगी में किस तरह मायने रखती है, उनके आने से आपकी जिंदगी कैसे बदल गई है यह सब लिखकर अपने पार्टनर को किसी गिफ्ट के साथ दे इससे आपके पार्टनर को बेहद खुशी मिलेगी। 

पार्टी का प्रोग्राम रखें

अगर आपके पार्टनर को पार्टी करना पसंद है तो आप कहीं पर एक पार्टी रखें। इस पार्टी में आप अपने और अपने पार्टनर के सभी दोस्तो को भी इनभाइट करें और इस पार्टी के बीच सभी के सामने अपने पार्टनर को फिर से प्रपोज करें। इसके लिए आप एक वीडियो बनाएं जिसमें आप अपने पार्टनर के साथ गुजारे हुए सभी हसीन लम्हो को जोड़े यानी आप दोनो के एकसाथ खींचे गए अच्छे अच्छे फोटोस को जोड़कर वीडियो बनाएं। आप अपने दोस्तो और सभी के सामने उस वीडियो को प्ले करें और अपने पार्टनर से अपने प्यार का फिर से इजहार करें।

अपने पार्टनर को फिर से प्रपोज करें

अपने पार्टनर को खास एहसास कराने के लिए आप अपने पार्टनर से जहां पहली बार मिले थे या जहा आप उसने हमेशा मिलते थे यानी कि वह यादगार जगह जहा पर आप दोनो ने काफी ज्यादा समय बिताया हो। उस जगह को आप गुलाब के लाल फूलो से अच्छी तरह डेकोरेट करके अपने पार्टनर को वहां बुलाए और उन्हें एक रिंग के साथ फिर से प्रपोज करें। यकीन मानिए ये देख आपके पार्टनर के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आएगी और वह बेहद खुश होगी।  

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!