Homeहिन्दीजानकारीसिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर सभी फैंस बेचैन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर सभी फैंस बेचैन

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के शादी के बाद अब बॉलीवुड फैंस की नजर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर टिकी हुई हैं। सभी फैंस काफ़ी बेसब्री से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के आपसी प्यार को ऑफिशियल करने के इंतजार में है। क्योंकि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते के बारे में फिल्म शेर की फिल्म शेर शाह के  शुरू हुई कियारा और सिद्धार्थ कई बार साथ में सपोर्ट किए जाते हैं। अब फैंस का कहना है कि साल 2022 में वे दोनो अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिश्ता भी नया शुरू हुआ है दोनो एक दूसरे को समय दे रहे हैं। लेकिन शायद इन दोनो को अभी तक यह पता नहीं है कि वह एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे कि नहीं। रिपोर्ट की माने तो कियारा और सिद्धार्थ अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफिशियल कर सकते हैं। क्योंकि ये दोनो अभी अपनी शादी के बारे में नहीं सोच रहें हैं लेकिन हो सकता है कि कुछ दिनो में वह अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ला आएं।

ऐसे में उनके फैंस को कुछ समय इंतजार करना पर सकता है क्योंकि इन दोनो की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यही नहीं बॉलीवुड में इन दोनो की जोड़ी को इनके फैंस द्वारा एक खास और प्यारा निकनेम भी मिल चुका है लोगो ने इन दोनो को “सिडकियाराा” निकनेम दिया है। अब उनके फैंस को इस बात का इंतजार है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करें क्योंकि इन दोनो का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे के घर भी आते जाते हैं।

दरअसल हाल ही के कुछ दिनो में सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी सुर्खियो में आई थी। शेरशाह फिल्म में इन दोनो ने जब एक साथ काम किया तब से इनके फैंस इन दोनो को एक साथ देखने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं और इन दोनो के एक साथ खिंचवाई गई फोटो में भी ये काफी क्यूट कपल लग रहें हैं। सिद्धार्थ और कियारा के बीच कुछ है इसका अंदाजा उनके फैंस ने सिद्धार्थ के जन्मदिन पर भी लगाया जब कियारा ने सिद्धार्थ को एक अलग अंदाज में उनका बर्थडे विश किया। दरअसल हाल ही में 3 दिन पहले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे था और वह अपना 37 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। 

इस अवसर पर उनके तमाम चाहने वालो उन्हें बर्थडे विश कर रहे थे  इस दिन उनकी गर्लफ्रेंड कियारा ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करके सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया। इस पोस्ट में कियारा ने “शेरशाह” फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की एक साथ खिंचवाई गई है बेहद क्यूट तस्वीर शेयर कि जिस पर यह लिखा था “हैप्पी बर्थडे डीयरेस्ट, मेरे सबसे खास को जन्मदिन मुबारक हो” और इसके साथ हार्ट इमोजी भी शेयर की। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने भी रिस्पॉन्स देते हुए कहा “थैंक्स की” और इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर सभी फैंस बेचैन

इससे पहले भी कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने उन्हें विश किया था मीडिया रिर्पोट की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा एक दूसरे को पिछले ढ़ाई साल से डेट कह रहे हैं। हाल ही में आई इन दोनो की मूवी शेरशाह के बाद इनकी जोड़ी को और ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा साल 1999 के कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा के किरदार में थे और कियारा ने उनकी गर्लफ्रैड का रोल प्ले किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कभी भी उनके रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते लेकिन इन दोनो को कई बार एकसाथ देखा जाता है। नए साल के मौके पर भी इन दोनो को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया शेरशाह फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब कियारा से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे करीबी दोस्त कौन है तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का ही नाम लिया।

वैसे तो इन दोनो ने कभी एक साथ काम नहीं किया है फिल्म शेरशाह के दौरान ही ये दोनो एक साथ फिल्म में नजर आए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आगे सिद्धार्थ मिशन मजनू फिल्म में नजर आने वाले हैं तो वहीं कियारा का भी फिल्म “भूल भुलैया टू” और फिल्म “जुग जुग जियो” में नजर आने की सम्भावना है।

लेकिन उनके इस बर्थडे पार्टी के बीच हर कोई सबसे ज्यादा कियारा आडवाणी के बर्थडे विश का ही इंतजार कर रहा था क्योंकि इस दिन उनके सभी फैंस यह सोच रहे थे कि कियारा सिद्धार्थ को किस अंदाज में बर्थडे विश करने वाली है और आंखिरकार कियारा ने सिद्धर्थ मल्होत्रा को उसी अंदाज में बर्थडे विश किया जैसा कि सभी ने उम्मीद किया था।

जानकारी के अनुसार यह भी पता चला कि यह दोनो नए साल के सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से बाहर भी गए हुए थे इस दिन दोनो को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया जिसके बाद इन दोनो की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!