Homeहिन्दीजानकारीबॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रिया जो हुई थी शादी से...

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रिया जो हुई थी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर एक एक्टर की जिंदगी बिंदास होती है वह अपने करियर और जिंदगी को बचाने के लिए अलग समय समय पर अलग-अलग निर्णय लेती है। एक समय था जब एक्ट्रेसेस अपने करियर के लिए अपनी शादी का खुलासा तक नहीं करती थी लेकिन आज ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि अब सब बदल चुका है और आज की दुनिया में एक्ट्रेसेस अपनी शादी से लेकर अपनी प्रेग्नेंसी की बात पर भी खुलेआम बात करती है। क्योंकि बॉलीवुड में आए इन बदलावो के कारण एक्ट्रेस अपनी पर्सनल शादीशुदा लाइफ को खुलकर जीने लगी है और इनके इस बदलाव को फैंस ने भी काफी पसंद किया है। लेकिन बिना शादी के मां बनना इस ट्रेंड को हमारा समाज अच्छा नहीं मानता, लेकिन अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो बॉलीवुड में यह भी हो चुका है।

क्या आप लोग जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रिया हैं जिन्होंने समाज की परवाह ना करते हुए शादी के बिना ही मां बन गई। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रियो के बारे में बताएंगे जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी। इन अभिनेत्रियो ने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की और शादी के बाद अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खुलासा किया।

सेलिना जेटली

सेलिना के पति दुबई में एक होटल के मालिक हैं मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सेलिना जेटली ने काफी समय तक अपने पति को डेट किया था। मीडिया के अनुसार कहा जाता है कि सेलीना ने अचानक साल 2011 में शादी की, और शादी के कुछ ही समय बाद सेलिना ने दो जुड़वा बच्चे को जन्म दिया। शादी के तुरंत बाद उनके बच्चे होने की खबर ने यह बात साफ कर दिया था कि सेलिना शादी के पहले से ही गर्भवति थी।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया को तो आप लोग जानते ही होंगे नेहा अपने लोंग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से साल 2018 में चुपचाप दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी कर ली। नेहा के मशहूर शो “नो फिल्टर नेहा” में खुद उनके पति अंगद बेदी ने इस बात को कबूल किया था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब उनके घरवालो को इस बात की जानकारी मिली तो उन्हें भी काफ़ी डांट पड़ी।

अमृता अरोरा 

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोरा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और इसीलिए साल 2009 में उन्होंने बेहद जल्दबाजी से शकील लदाक से शादी कर ली। कुछ समय पहले ही अमृता अरोड़ा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया लेकिन पहले जब अमृता गर्भवती हुई तब यह बात एक अफवाह की तरह लग रही थी। क्योंकि अमृता अरोरा का किसी के भी साथ डेट या अफेयर की खबर सुनने में नहीं आई लेकिन वह एक बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी। इसके अलावा अमृता ने अपनी शादी से पहले अपने गर्भवती होने की खबर को मानने से भी इंकार कर दिया था।

वीना मलिक

भारत में काम कर चुके पाकिस्तानी अभिनेत्री जो भारत में भी काम कर चुकी है वीना मलिक शुरू से ही सुर्खिया बटोर रही है। बिग बॉस से लेकर मैगजीन में छपने वाले उनके तस्वीरो ने ढेर सारे विवाद खड़े किए लेकिन इन सबके बाद वीना मलिक के शादी की खबर ने सबको हैरान कर दिया। क्योंकि विना मलिक का अचानक से दुबई के बिजनेसमैन से शादी करना लोगो के लिए थोड़ा अजीब था। खबरो के अनुसार बताया जाता है कि वीना मलिक अपनी शादी से पहले से ही गर्भवती हुई थी, यही नहीं मीडिया ने यह भी कहा कि वे अपने पति ही नहीं बल्कि अपने किसी पुराने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनी थी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रिया जो हुई थी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

कल्कि केकला

कल्कि केकला कई फिल्मों में और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद वह इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट Guy Hershberg को डेट कर रही थी। उसके कुछ दिनो बाद ही कल्कि ने अपने प्रेगनेंसी की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया और उन्होंने बिना शादी के ही बच्चे को जन्म दिया।

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने 18 जुलाई को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एक बेटे को जन्म दिया था। अर्जुन रामपाल ने अपने बेटे का नाम अरिक रामपाल रखा इस तरह गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स भी शादी से पहले अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां बन गई।

लीजा हेडन

सुपर हिट फिल्म क्वीन में लीजा हेडन कंगना रनौत के साथ काम किया था और ये लीजा हेडन भी शादी से पहले ही प्रगनेंट हो गई थी और लीजा हेडन ने अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा भी शादी से पहले ही कर दिया था फिर साल 2016 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड दीनो लालवानी से शादी की।

एमी जैकसन

फिल्म सिंह इज ब्लिंग की एक्ट्रेस एमी जैक्सन जो फिल्म 2.0 में भी नजर आ चुकी हैं ये भी बिना शादी के ही मां बनी थी और अपने मंगेतर जॉर्ज के बेटे को जन्म दिया। अब वह अक्सर बेबीबंप की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करके सुर्खियां बटोरती रहती है।

कोंकणा सेन

एक्टर कोंकणा ने कोयल ने कोंकणा सेन ने एक्टर रणवीर शोरी के साथ साल 2010 में शादी की और शादी के केवल 6 महीने बाद ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। यानी कि वह शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थी और इन दोनो भी ज्यादा दिन तक चली नहीं साल 2015 में ही दोनो का तलाक भी हो गया। हालांकि उन्होंने इस बात को कभी मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया कि वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

महिमा चौधरी

परदेस फिल्म की अभिनेत्री महिमा चौधरी को तो आप लोग जानते ही होंगे, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की और साल 2013 में उनसे अलग हो गई और इनकी शादी ने सबको हैरान भी कर दिया। खबरो के अनुसार कहा जाता है कि महिमा चौधरी अपने शादी से पहले ही एक बच्चे की मां बन गई थी।

एक्ट्रेस सारिका

साउथ फिल्म सुपरस्टार कमल हासन की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस सारिका का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है। कहा जाता है कि एक्ट्रेस श्रुति हसन की मां सारिका शादी से पहले ही से ही प्रेग्नेंट थी और श्रुति हसन जो अब एक एक्टर बन चुकी है वह सारिका के शादी से पहले की संतान है। 

नीना गुप्ता

“बधाई हो” फिल्म की एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी खबरो के अनुसार कहा जाता है कि फेमस क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ वह रिलेशनशिप में थी। लेकिन विवियन ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ने से इंकार कर दिया जिसके बाद नीना ने किसी और से शादी नहीं की और अकेले ही अपनी बेटी मसाबा को पाला पोसा। 

श्रीदेवी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के बारे में भी यही कहा जाता है कि श्रीदेवी भी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी। जब सभी लोगों को इस बारे में जानकारी मिली जिस कारण उन्होंने पहले से शादीशुदा बोनी कपूर के साथ जल्दबाजी में शादी की कहा जाता है कि श्रीदेवी ही अकेली ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के बात का खुलासा किया और वह अपनी शादी में 7 महीने की प्रेग्नेंट थी।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!