Tuesday, May 17, 2022
Homeहिन्दीजानकारीबॉलीवुड इंडस्ट्री के 10 ऐसे स्टार जो शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे...

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 10 ऐसे स्टार जो शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे के साथ रखा था अफेयर

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन नई नई खबरे सुनने को मिलती है और लोग इस इंडस्ट्री में काफी दिलचस्पी रखते हैं। क्योंकि सबके अपने अपने हर किसी के अपने-अपने चीते चेहरे को की जिंदगी में ऐसी कौन सी कौन सी कहानी क्या चल रहा है वह जाने के लिए बेताब रहते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में अफेयर, ब्रेकअप शादी की खबरें होना एक आम बात है।

लेकिन शादी होने के बावजूद किसी दूसरे स्टार के साथ अफेयर की खबरें भी बॉलीवुड में काफी ज्यादा फेमस है। तो आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपनी पत्नी के होते हुए किसी दूसरे स्टार के साथ अफेयर में थे हालांकि उन्होंने अपने परिवार को छोड़ा नहीं छोड़ा और आज वह वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने बेवफा पत्तियो के बारे में जिनकी बीवियो ने उन्हें समय रहते संभाल लिया और अपनी बसी बसाई जिंदगी बचा ली।

खिलाड़ी अक्षय कुमार

सबसे पहले नाम आता है सबके दिलो पर राज करने वाले अक्षय कुमार के बारे में बॉलीवुड की दुनिया में सुपरस्टार अक्षय कुमार जिस प्रकार छाए रहते हैं ठीक उसी प्रकार उनकी एक शादी होने के बावजूद उनके अफेयर की खबर सामने आई थी। क्या आप लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार बॉलीवुड की कई हीरोइनो से अफेयर में रह चुके हैं, यहां तक की शादी के बाद भी अक्षय कुमार अपनी हरकतो से बाज नहीं आए। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार ट्विंकल से शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन एक समय था जब अक्षय कुमार का दिल प्रियंका चोपड़ा पर आ गया था। दोनो ने कई फिल्मो में एक साथ काम भी किए हैं और जब अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना को इस बात के बारे में जानकारी मिली तो बात आगे बढ़ गई। तब टिंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से साफ मना कर दिया और बाद में जब अक्षय कुमार को इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने भी प्रियंका से दूर रहने में ही भलाई समझी। जिसके बाद अक्षय कुमार अपने शादीशुदा लाइफ पर ज्यादा ध्यान देने लगे।

शाहरुख खान 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को भला कौन नहीं पहचानता। लेकिन शायद कुछ लोग ऐसे हैं जो इस बात को नहीं जानते कि शाहरुख खान अपनी शादी के बाद बहक गए थे। खबरो के अनुसार बताया जाता है कि एक समय में शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा के करीब आ गए थे और इन दोनों के अफेयर की खबर उनकी पत्नी गौरी खान को भी पता चल गई। लेकिन गौरी खान बहुत जल्द अपने पति को रास्ते पर ले आई जीसके बाद शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से दूरी बना ली और अपनी पहली शादी पर ध्यान देना ज्यादा मुनासिब समझा और आज वे दोनो अपनी मैरिड लाइफ से बहुत हैप्पी हैं।

गोविदा और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 

अपने डांस और अदाओ से सबके दिलो पर राज करने वाले गोविंदा और मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की ऑनस्क्रीन जोड़ी बहुत पॉपुलर है। इन दोनो स्टार्स ने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्मो में काम किया है। कहा जाता है कि सिल्वर स्क्रीन पर गोविंदा और रानी मुखर्जी ने जो केमिस्ट्री शेयर कि वह केवल एक अच्छी एक्टिंग नहीं थी क्योंकि क्योंकि इन दोनो के बीच दोस्ती से भी ज्यादा कुछ कहा जाता था। उस समय की खबरो की माने तो यह दोनो काफी सुर्खियो में थे गोविंदा और रानी मुखर्जी लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। लेकिन इसके बावजूद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनका साथ नहीं छोड़ा और जब यह सब खतम हो गया तब गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता से माफी मांगी। जिसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें माफ कर दिया और आज वे दोनो शादीशुदा जिंदगी में काफी है खुश हैं।

अमिताभ बच्चन और रेखा 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और रेखा के कई किस्से आज भी लोगो के दिलो में बरकरार है। एक समय था जब अमिताभ बच्चन और रेखा की मोहब्बत के किस्से फिल्म इंडस्ट्री में रोजाना सुर्खियां बटोरती थी। अमिताभ बच्चन और रेखा की मोहब्बत को लेकर कई लोग आज भी जानते हैं हालांकि यह बात अलग है कि अमिताभ बच्चन ने कभी भी रेखा के लिए अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया जबकि, रेखा ने हमेशा खुलेआम अमिताभ बच्चन के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया है। अमिताभ बच्चन और रेखा की मोहब्बत की खबर जब जया बच्चन को पता चली तो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और जया ने दोनो को अलग करने की पूरी कोशिश की। यही नहीं फिल्म राम बलराम की शूटिंग के समय जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ तक मार दिया जीसके बाद से अमिताभ बच्चन ने रेखा से दूरी बना ली।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 10 ऐसे स्टार जो शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे के साथ रखा था अफेयर

श्रत्रुधन सिन्हा और रीना रॉय 

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी भी कुछ कम नहीं है दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा शादी से पहले रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन शादी उनकी शादी पूनम से हूई। खबरो के अनुसार श्रत्रुधन सिंहा शादी के बाद भी रीना रॉय से मिलते थे और उनकी पत्नी पूनम को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने कभी उनसे सवाल नहीं किया और ना ही उनका साथ छोड़ा हालाकि धीरे-धीरे श्रत्रुधन सिन्हा खुद अपनी गृहस्थी पर ध्यान देने लगे और रीना रॉय से दूर हो गए।

दिलीप कुमार और सायरा बानो

दिलीप कुमार और सायरा बानो के प्यार की मिसाल दी जाती है इन दोनो ने एक दूसरे से शादी की थी। हालांकि आज दिलीप कुमार हमारे बीच जिंदा नहीं है और उस समय सायरा बानो केवल 22 साल की थी, जब उन्होंने 44 साल के सुपरस्टार दिलीप कुमार से शादी की। लेकिन दिलीप कुमार का पाकिस्तानी औरत आसमा के साथ किए गए अफेयर और शादी ने सबको हैरान कर दिया। हालांकि इन दोनो की शादी जल्द ही टूट गई क्योंकि आसमा उन्हें धोखा दे रही थी लेकिन इस बारे में जानने के बावजूद भी सायरा बानो ने कभी दिलीप कुमार का साथ नहीं छोड़ा।

राज कपूर  

इन शादीशुदा आशिको की लिस्ट में राज कपूर का भी नाम शामिल है 19 साल की उम्र में राज कपूर ने 16 साल के कृष्णा से शादी करके घर बसाया जिसके बाद उनका और नरगिस का अफेयर खूब चर्चा में रहा। दोनो ने एक साथ काम भी किए हैं और एक साथ काम करते हुए वह दोनो एक दूसरे के करीब आ गए। राज कपूर और नरगिस 9 सालो तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन पहले से शादीशुदा होने के कारण वह नरगिस से शादी नहीं कर सके।

राज बब्बर

राज बब्बर और नारीदा की शादी पहले हो चुकी थी लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद राज बब्बर ने स्मिता पाटिल के साथ अफेयर किया और अपनी पहली पत्नी स्मिता पाटिल को तलाक तक दे दिए। लेकिन कम उम्र में ही स्मिता पाटिल की मौत हो जाने के बाद वह फिर से अपनी पहली पत्नी के पास चले गए और उनकी पहली पत्नी नारीदा ने उन्हें अपना भी लिया इस तरह नारीदा ने राज बब्बर को दूसरा मौका देकर अपने गृहस्ती फिर से बचा ली।

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के अफेयर की खबरें सबको मालूम है क्योंकि कंगना रनौत ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है कि आदित्य पंचोली ने किस तरह उनके साथ मारपीट की। जिसके बाद कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करके उनसे पीछा छुड़ाया। यही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद आदित्य पंचोली का नाम कई लड़कियो के साथ जुड़ा है लेकिन उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा।

मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी

खबरो के अनुसार कहा जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी ने बिना किसी जानकारी दिए गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। जबकि मिथुन चक्रवर्ती पहले से शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी योगिता बाली उनके साथ रहती थी। श्रीदेवी के साथ रिश्ते में बंधने के लिए उन्हें पहली पत्नी योगिता बाली को तलाक देना था लेकिन उन्होंने योगिता को तलाक नहीं दिया जब श्रीदेवी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती से रिश्ता तोड़ दिया।

Jhuma Ray
Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: