Thursday, May 19, 2022
Homeहिन्दीज्योतिषबॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेता जिन्होंने इस इंडस्ट्री में बने रहने...

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेता जिन्होंने इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए बदला अपना हुलिया

अपने एक्टिंग के बलबूते पर बॉलीवुड में हीरोज बॉलीवुड में एंट्री तो ले लेते हैं लेकिन उसमें टिके रहना उतना ही मुश्किल होता है। क्योंकि समय के साथ साथ एक्टर को अपने लुक का भी काफी ज्यादा ध्यान देना पड़ता है। ऐसे में जब बॉलीवुड अभिनेताओ का लूक उनका साथ नहीं देती तो वह कई प्रकार के सर्जरी का सहारा लेते हैं। इससे उनका पूरा हुलिया बदलता तो नहीं है लेकिन वह पहले से कुछ हद तक ठीक ठाक लगने लगते हैं। 

आज हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टरो के बारे में जो बॉलीवुड में टिके रहने के लिए और अपने आपको जवान दिखाने के लिए कई प्रकार के सर्जरी कासहारा लेते हैं। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने अपने आपको आकर्षक बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और अपना हुलिया बदल दिया।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को भला आज दुनिया में कौन नहीं जानता लेकिन शायद ऐसे कम लोग होंगे जो यह बात जानते होंगे कि सदियो के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने आप पर काम करवाया है। अमिताभ बच्चन भले ही किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन इन्होंने भी इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपने स्मार्टनेस पर काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई। 

जितेंद्र

जंपिंग जैक के नाम से मशहूर एक्टर जितेंद्र को तो आप लोग अच्छे से जानते होंगे लेकिन शायद आप लोग यह बात नही जानते कि जितेंद्र कई सालो तक बोटोक्स लेते रहे हैं। इन्होंने इतना ज्यादा परिमाण में बटोक्स लिया है कि अब इसका असर उनके चेहरे पर साफ साफ दिखाई देता है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद उनके चेहरे में काफी बदलाव आया है। उनकी पुरानी तस्वीरो को देखकर इस बात का पूरी तरह से अंदाजा लगाया जा सकता है। सैफ अली खान अपनी उम्र को छुपाने के लिए बोटोक्स लेने के अलावा अपनी नाक की सर्जरी करवा चुके हैं, जिस कारण वह पहले से काफी अलग दिखते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर एक्टर जो कि बॉलीवुड कीदुनिया में किंग खान और रोमांस के बादशाह के रूप में जाने जाते हैं, उनके बारे में भी लोगो को यह जानकर हैरानी होगी कि इन्होंने अपने चेहरे को शेप में लाने के लिए अपनी नाक की सर्जरी करवाने के साथ ही बोटोक्स के इंजेक्शन भी लिए हैं। 

शाहिद कपूर

क्या आप लोग जानते हैं क्यूट दिखने वाले एक्टर शाहिद कपूर ने भी अपने नाक को शेप में लाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई है आप उनके पुराने म्यूजिक एल्बम को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। 

आमिर खान 

अपनी झुरियो और अपनी उम्र को छुपाने के लिए आमिर खान ने भी बोटोक्स लेने के अलावा नाक की सर्जरी करवाई है। हालांकि आमिर खान ने कभी इस बात का खुल कर खुलासा नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का हमेशा चर्चा होते रहता है। 

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी फिल्मो से ज्यादा दूसरे कारणो से सुर्खियो में बने रहते हैं लेकिन फिर भी रणबीर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लेकिन क्या आप लोग यह बात जानते हैं कि फिल्म “अजब प्रेम की गजब कहानी” के बाद से उनके बाल बहुत झड़ने लगे थे और ऐसे में उन्होंने भी अमिताभ बच्चन की तरह हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया है।

Jhuma Ray
Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: