Homeहिन्दीट्रेंडिंग"Gadar 2" बड़े पर्दे पर फिर एक बार नजर आएंगे गदर फिल्म...

“Gadar 2” बड़े पर्दे पर फिर एक बार नजर आएंगे गदर फिल्म के दोनो मशहूर अभिनेता।

हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने साल 1982 के फिल्म बेताब बादशाह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। अभिनेता ने 80 और 90 के दशक में कई सुपर हिट फिल्मों में अपनी फेमस किरदार निभाई है। साल 1990 में घायल के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्म फेयर पुरस्कार भी मिला। जिस प्रकार उनके फिल्में मशहूर हुई उसी प्रकार उनके सभी फिल्मो के डायलॉग हर दिन और उभरते नजर आते हैं। आज भी सिनेमा प्रेमियो के बीच सनी देओल की फिल्में और डायलॉग उतने ही मशहूर है जितने की 90 के दशक में होते थे। ठीक उसी प्रकार साल 2001 में आई उनकी फ़िल्म ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरी तरह से हंगामा मचा दिया।

बॉलीवुड एक्टर सनी देवल और अदाकारा अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को 20 साल पूरे हो चुके हैं जो साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के 20 साल पूरे होने के बाद सनी देवल की ग़दर एक प्रेम कथा का सीक्वल लाने की तैयारी फिर एक बार जारी है लेकर आगे की कहानी के साथ इस फिल्म की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। बॉलीवुड के आईकॉनिक और सुपर हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में कीर्तिमान स्थापित किए थे। भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर तैयार हुई गदर एक प्रेम कथा नामक कहानी को इस फिल्म में प्रमुखता से दिखाया गया था।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि इस फ़िल्म में भी वही कास्ट रहेगी जो कि गदर में थी। इसमें सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी दिखाई देंगे उत्कर्ष सनी देओल के बेटे का रोल प्ले करेंगे वही “गदर 2” पर काम करने से पहले अनिल शर्मा फिल्म “अपने 2” को पूरा करेंगे जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र और करण देवल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

अमीषा पटेल और सनी देओल “गदर 2” के साथ एक बार फिर 

अमीषा पटेल सनी देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। गदर में इन दोनों मशहूर स्टार की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके बाद लोग अब इन दोनो को फिर से एक बार एक साथ देखने के लिए बेताब है। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म “ग़दर एक प्रेम कथा” में भारत और पाकिस्तान का बंटवारा दिखाया गया था जिसमें सकीना और तारा की खूबसूरत हो स्टोरी ने दर्शको का काफी दिल जीता। फिल्म में सकीना का किरदार अभिनेत्री अमीषा पटेल और तारा का किरदार निभाते हुए सनी देओल नजर आए थे। वहीं अब सालो बाद बड़े पर्दे पर अमीषा पटेल और सनी देओल की वही सुपर हिट जोड़ी फिर से दिखाई जाएगी और इन दोनो की जोड़ी फिर से एक बार धमाल मचाने वाली है।

फिल्म के पोस्ट को सोशल मीडिया पर किया गया शेयर

दरअसल फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को आगे बढ़ाने की पूरी तैयारी हो चुकी है और इस फिल्म के दूसरे पाट बनने का ऑफिशियल अनाउंसमेंट 15 अक्टूबर को किया गया। लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले ही फिल्म के दोनो कलाकार और निर्देशक ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया। अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका पोस्टर शेयर किया जिसमें उन्होंने फिल्म गदर टू के नाम के बारे में बताया। 15 अक्टूबर को अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का जो पोस्ट शेयर किया है उस पर उन्होंने लिखा है कि “कथा आगे बढ़ेगी” इसके साथ ही पोस्टर पर 2 भी लिखा है। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है कि इस साल की सबसे बड़ी घोषणा के लिए तैयार हो जाएं।

“Gadar 2” बड़े पर्दे पर फिर एक बार नजर आएंगे गदर फिल्म के दोनो मशहूर अभिनेता।

इस बार बेटे के लिए करेंगे सनी देओल बॉर्डर पर

गदर नामक फिल्म में सनी देवल को अपनी प्रेमिका के लिए सरहद पार करते हुए दिखाया गया था।लेकिन इस बार फिल्म में सनी देओल को अपने बेटे के लिए सरहद पार करते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में प्रेमिका के लिए सरहद पार करने वाले सनी देओल और अमीषा की फिल्म गदर एक प्रेम कथा नामक फिल्म ने पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया और यह फिल्म काफी सुपर हिट रही। जिसके बाद अब इस फिल्म के दूसरे पाट को भी बनाया जा रहा है और इसे अनिल शर्मा बना रहे हैं। इस फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म में सनी का किरदार एक बार फिर से पाकिस्तान की यात्रा पर दिखाया जाएगा। हालांकि यह बताया जा रहा है कि सनी अपनी प्रेमिका को वापस लाने नहीं बल्कि अपने बेटे उत्कर्ष को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। 

फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं सनी देओल

फिल्म के नए पाट के आने की खबर मिलने के बाद इन दिनों सनी देओल काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा, को स्टार अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा में है। जिस कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि दो दशक के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ चर्चा में था कि गदर 2 के द्वारा सनी पर्दे पर धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं और अब उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर भी कर दिया है। 

मोशन पोस्टर शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है कि दशहरे के अवसर पर आपके सामने पेश कर रहे हैं गदर टू का मोशन पोस्टर। दूसरी तरफ अमीषा पटेल ने भी लिखा कि भारतीय सिनेमा में अब तक के सबसे बड़े सीक्वल की घोषणा। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए इस जानकारी के मिलने के बाद सभी लोग इस बात पर खुशी जाहिर कर रहे हैं एक्शन हीरो सनी देओल और अमिष पटेल को एक साथ देखने के लिए उनके सभी फेन काफ़ी ज्यादा उत्साहित है।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!