“सिद्धार्थ शुक्ला का निधन” 40 साल की उम्र में कह गए दुनिया को अलविदा

0
"सिद्धार्थ शुक्ला का निधन" 40 साल की उम्र में कह गए दुनिया को अलविदा

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो चुका है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ शुक्ला के मृत्यु होने की पुष्टि की है।  हार्टअटैक के कारण केवल 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार के दिन निधन हो गया। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की पुष्टि की है हार्टअटैक होने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थी लेकिन उसके बाद वो उठ ही नहीं पाए। बाद में अस्पताल में इस बात की पुष्टि हुई कि सिद्धार्थ की मौत हार्टअटैक के होने से हुई है। 

इस प्रकार सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन हो जाने से पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियो द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है। मुंबई में सिद्धार्थ के आवास पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगो का आना जारी है हर कोई अपने फेवरेट अभिनेता के याद में डूबा हुआ है।

कूपर अस्पताल में किया गया पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद अब उनके परिवार में केवल उनकी मां और दो बहने हैं। कूपर अस्पताल के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार की सुबह जब अस्पताल लाया गया था तब उनकी मृत्यु पहले ही हो चुकी थी। सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल में ले गए थे वहां अस्पताल में ही सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पुलिस इस मामले को करीब से देख रही है। पुलिस को अभी तक निधन को लेकर किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं दिखाई दी है।हालांकि पुलिस अभी भी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिजनो ने हर किसी से अपील की है कि वह किसी प्रकार की अफवाह ना फैलाएं और परिवार को इस मुश्किल के माहौल में कुछ समय दें। 

बिग बॉस और खतरो के खिलाड़ी के विजेता रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री के जाने-माने नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन जीता था। इसके अलावा उन्होने कलर्स टीवी पर आने वाला फेमस खतरो के खिलाड़ी सीजन को भी अपने नाम किया था।

“सिद्धार्थ शुक्ला का निधन” 40 साल की उम्र में कह गए दुनिया को अलविदा

मशहूर सीरियल बालिका वधू नाम के सीरियल से देश के घर घर में उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई। अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ सोशल मीडिया पर अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन भी छाया हुआ था। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की म्यूजिक वीडियो भी आई थी जिन्हें यूथ द्वारा काफी पसंद किया गया था। 

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

साल 1980 में 12 सितंबर को मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। 

साल 2004 में उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। साल 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में भी दिखे। लेकिन उन्हें असली पहचान बालिका वधू सीरियल से ही मिली इस सीरियल में किए किरदार से उन्होंने देश के हर घर में अपनी पहचान बनाई। टीवी इंडस्ट्री में सफलता पाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया साल 2014 में आई हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में भी वो दिखाई दिए। इसी साल यानि 2021 में उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की एक वेब सीरीज भी आई जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर टीवी इंडस्ट्री में दुःख का माहौल

टीवी इंडस्ट्री की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया गया अभिनेत्री सना खान ने आजतक से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि अब सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। यह हैरान करने वाली बात है पहले मुझे इस खबर पर विश्वास ही नहीं हुआ लेकिन जब मैं इस बात से कंफर्म हुई तो मैं हैरान ही रह गई। 
अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बहुत दुख हुआ कपिल शर्मा ने ट्वीट किया कि सिद्धार्थ के निधन की खबर बेहद हैरान करने वाली है उनके परिवार और फैंस के प्रति संवेदना। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर हैरान करने वाली है।

सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकी रश्मि देसाई भी इस खबर को सुनने के बाद पूरी तरह टूट चुकी है। रश्मि देसाई ने कहा कि जैसे ही उन्हें यह खबर पता चली तो उन्होंने ट्वीट किया और स्ट्रीट से साफ है कि उनका दिल इस वक्त कितना दुखी है। रश्मि देसाई ने ट्विटर पर कुछ ट्वीट नहीं किया है बल्कि केवल हार्ट ब्रोकन इमोजी शेयर किया है। जिससे उन्होंने बताया है कि उनके मौत से वह कितनी दुखी है वह कुछ बोलने की स्थिति में ही नहीं है। 

रश्मि देसाई और सद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा चर्चे में था। दोनो शो में कभी दोस्त दिखते थे तो कभी एक दूसरे की जानी दुश्मन। इनका रिश्ता इनके लिए ही नहीं बल्कि ऑडियंस के लिए भी एक पहेली जैसी ही थी। लेकिन स्क्रीन पर इनकी लड़ाई और इनका प्यार दोनो ही दर्शको को पसंद आता था। दिल से दिल तक नाम के एक सीरियल में भी रश्मि और सिद्धार्थ दोनो ने मिलकर काम किया था और इनकी जोड़ी लोगो को बेहद पसंद भी आई थी।

Leave a Reply