मशहूर सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट में हुई इमोशनल, जानिए हनी सिंह ने क्या कहा बयान में

0
मशहूर सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट में हुई इमोशनल, जानिए हनी सिंह ने क्या कहा बयान में
मशहूर सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट में हुई इमोशनल, जानिए हनी सिंह ने क्या कहा बयान में

बॉलीवुड सिंगर और मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह यानी हिरदेश सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद हनी सिंह ने कुछ भी बयान जारी नहीं किया था।लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी को जवाब दिया। मशहूर रैपर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि पत्नी शालिनी तलवार के लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। 

हनी सिंह ने कहा कि वह कभी भी प्रेस रिलीज़ या स्टेटमेंट नहीं  जारी नहीं करते। लेकिन इस बार उनकी छोटी बहन और बूढ़े माता-पिता पर भी इल्जाम लगाया गया है और इसीलिए वह चुप्पी तोड़ते हुए स्टेटमेंट जारी कर रहे कर रहे हैं। हनी सिंह ने अपने स्टेटमेंट में लिखा कि 20 साल की मेरी पत्नी शालिनी तलवार द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर जो आरोप लगाए गए हैं उन झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपो से मैं बहुत दुखी हूं यह आरोप गंभीर रूप से शर्मिंदगी से भरा है। 

हनी सिंह ने अपने बयान में कहा कि मैंने अपने गीतो और सामान्य रूप से नकारात्मक वीडियो कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अपने अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। लेकिन मुझे इस बार चुप्पी तोड़नी पड़ी क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार पर भी लगाए गए हैं मेरे माता-पिता और छोटी बहन पर आरोप लगाए गए हैं। जो बहुत कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया में शामिल हुए।

और यह सभी आरोप बदनाम करने वाले साथ ही निंदनीय है। हनी सिंह ने आगे यह भी लिखा था कि मैं उद्योग से 15 साल से भी ज्यादा समय से जुड़ा हुआ हूं। देशभर के कलाकार और संगीतकार मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से अच्छे से वाकिफ है जो एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। मेरी पत्नि शालिनी भी हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग में जाती रही है।

हनी सिंह ने न्याय व्यवस्था पर भी भरोसा दिखाते हुए कहा कि मैं सभी आरोपो का दृढ़ता से खंडन नहीं करता हूं। लेकिन आगे कोई टिप्पणी भी नहीं करूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे यह विश्वास है कि सच्चाई जल्द से जल्द ही सामने आ जाएगी।

माननीय न्यायालय ने मुझे ऐसे आरोपो को जवाब देने का अवसर भी प्रदान किया है। इस बीच में बड़े पैमाने पर अपने प्रशंसको और जनता से विनम्रता पूर्वक अनुरोध भी करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में किसी प्रकार कोई निष्कर्ष ना निकाले। जब तक कि माननीय वाले दोनो पक्षो को सुनने के बाद फैसला सुनाए मुझे यह विश्वास है कि न्याय मिलेगा और ईमानदारी की ही जीत होगी। हमेशा की तरह में प्रशंसको और शुभचिंतको के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने के लिए हमेशा से प्रेरित किया है।

दिल्ली स्थित तीस हजारी कोर्ट में सिंगर हनी सिंह के पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा के प्रति जो मुकदमा दायर किया है उस मामले में सुनवाई के दौरान हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार जज के सामने रो पड़ी।

मशहूर सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट में हुई इमोशनल, जानिए हनी सिंह ने क्या कहा बयान में

हनी सिंह की पत्नी का तीस हजारी कोर्ट रूम में अपने पति के खिलाफ दायर किए घरेलू हिंसा के मामले में सुनवाई के दौरान रोना बेहद दुखद और चौंकाने वाला था। न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार पनीर अपने दुख को बयान करते हुए हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार टूट गई और मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानियासिंह से कहा कि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था।

शालिनी तलवार ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने पति हनी सिंह को 10 साल दिए हमेशा उनके साथ खड़ी रही लेकिन हनी सिंह ने उन्हें अकेला छोड़ दिया।तलवार का दर्द सुनने के बाद जज ने उनसे पूछा कि वह अदालत से क्या चाहती है फिर जज ने उनसे यह भी पूछा कि शादी किस पराव पर है, कोर्ट ने आगे यह भी कहा कि बेहतर होगा कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाए। 

दरअसल शालिनी तलवार इस मामले से संबंधित कुछ सबूत दिखाने के लिए वकील के साथ कोर्ट गई थी।इससे पहले सुबह कोर्ट ने हनी सिंह के पेश न होने पर और उनका मेडिकल रिकॉर्ड साथ ही हलफनामा दाखिल ना करने पर नाराजगी जताई थी।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने कहा कोई भी कानून से ऊपर नहीं होता लेकिन फिर भी इस मामले को बेहद हल्के में लिया जाना बेहद आश्चर्यजनक है।  तो वहीं दूसरी और हनी सिंह के वकील शान मुखर्जी ने अदालत से कहा कि हनी सिंह अदालत में पेश नहीं हो सके क्योंकि उनकी तबीयत कुछ खास सही नहीं है। हालांकि उन्होंने अदालत को यह आश्वासन दिया है कि हनी सिंह सुनवाई की अगली तारीख पर अदालत में जरूर पेश होंगे। 

इसी बीच हनी सिंह के वकील ने उनकी पत्नी द्वारा “घरेलू हिंसा से महिलाओ का संरक्षण अधिनियम” के तहत दायर किए गए शिकायत में जवाब दाखिल किया। कोर्ट ने हनी सिंह की मेडिकल रिपोर्ट और इनकम टैक्स रिटर्न की डिटेल्स भी मांगी थी। हनी सिंह के वकील ने अदालत को आश्वासन दिया कि वे जल्द से जल्द कोर्ट में मांग किए गए चीजो को पेश करेंगे।

अदालत ने हनी सिंह के बारे में आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे आचरण को दोहराया नहीं जाना चाहिए। अदालत ने यह भी कहा कि आपके बैंक विवरण रिपोर्ट में यह नहीं है। अदालत ने हनी सिंह को 3 सितंबर को अदालत में पेश होने का भी निर्देश दिया है। हनी सिंह के वकील ने चिकित्सा कारणो को हवाला देते हुए व्यक्तिगत उपस्थिति में छूट की मांग करते हुए एक आवेदन दिया जबकि उनकी पत्नी शालिनी तलवार सुनवाई के दौरान वहां मौजूद थी।

हनी सिंह के वकील ने अदालत को बताया कि हनी सिंह की पत्नी पहले ही सभी कीमती सामान ले चुकी है। उन्होंने अदालत को यह भी आश्वासन दिया है कि वे उसे समायोजित करने के लिए तैयार है और वे एक फ्लैट का भी निर्माण करेंगे जो उन्हें 15 दिनो में प्रदान किया जा सकता है। हनी सिंह के वकील ने अदालत को हनी सिंह के चार करोड़ की 2 संपत्तियो से भी अवगत कराया। जिनमें से एक दंपत्ति शालिनी और हनी सिंह के संयुक्त स्वामित्व में है कोर्ट ने कहा कि अंतरिम आदेश सुनवाई की अगली तारीखतक जारी रहेगी तारीख तक जारी रहेगी। पिछली सुनवाई में अदालत ने शिकायतकर्ता हनी सिंह की पत्नी के पक्ष में अंतरिम आदेश पारित किया था।जिसमें हनी सिंह को उनकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति उनके पत्नी के स्त्रीधन आदि का निपटान करने से रोक दिया गया था।

Leave a Reply