Homeहिन्दीअभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता के बिग बॉस OTT में एंट्री...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता के बिग बॉस OTT में एंट्री पर लोगो ने किया जमकर ट्रोल

इन दिनो जहां विवादो के कारण शिल्पा शेट्टी के हाथ से बड़े बड़े प्रोजेक्ट बड़े बड़े काम के प्रोजेक्ट हाथ से निकल गए हैं वहीं उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी ने इन सभी विवादों के बीच बिग बॉस के घर में एंट्री भी लेनी है हालांकि उनकी इस एंट्री के कारण बिग बॉस के घर में एंट्री के कारण उनके फैसले पर हर कोई हैरान है और उर्वशी ट्रोल भी हुई है।

साल 2009 में शमिता शेट्टी के लिए बिग बॉस का घर नया नहीं है वह पहले भी इस शो में नज़र आ चुकी है।हालांकि उस वक्त शमिता शेट्टी को शिल्पा शेट्टी ने इस शो में आने के लिए रोका था, लेकिन शमिता शेट्टी ने अपनी बड़ी बहन शिल्पा की बात मानने से इंकार करते हुए इस शो में हिस्सा लिया था।

एक मीडिया चैनल ने इस बात की जानकारी दी है की शिल्पा ने कहा, कि ‘यह बात सामने आ गई है कि मेरी बहन शमिता बिग बॉस के घर में है। जैसे ही शमिता ने मुझे यह बात बताई थी मैं लंदन से अगली ही फ्लाइट लेकर मुंबई लौट आई। उसके बिग बॉस के घर में जाने से पहले बचे हुए दो दिन मैं अपनी बहन के साथ बिताना चाहती थी। मैं लगातार शमिता को बिग बॉस के घर जाने से रोक रही थी। मैंने उसे कहा कि अगर वो वहां पर टिक गई तो 3 महीने तक उसे वहीं पर रहना होगा।

खैर शिल्पा ने शमिता को रोका तो था लेकिन उनके इस फैसले के लिए उन्होने अपनी बहन शमिता को बहादुर भी बताया था। उन्होने शमिता शेट्टी की सरहाना करते हुए लिखा था, कि ‘उसके पास अपने निजी कारण थे। उसे लगा कि ये उनके सब्र को टेस्ट करने का बेहतरीन मौका है। ये बात मुझे कहनी पड़ेगी कि वो बहुत बहादुर है क्योंकि वो बहुत प्राइवेट रहती है ज्यादा बातचीत भी नहीं करती हैं। इसलिए उनके लिए इस तरह का फैसला लेना वाकई में बड़ी बात है।

अपने घर में चल रही परेशानियो के बीच बिग बॉस जैसे विवादित शो का हिस्सा बनने के शमिता शेट्टी के फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था। बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफ़ी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। शामिता का उनके जीजा राज कुंद्रा के प्रति किए गए समर्थन के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, है कि ‘सेम कंटेस्टेंट को शो में बार-बार क्यो लाते हो अगर ऐसा है तो केआरके को भी दोबारा लेकर आओ। दूसरे यूजर ने लिखा, है कि ‘वो यहां दोबारा क्या कर रही है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘शमिता शेट्टी को क्यों लाए हो, कोई और कंटेस्टेंट नहीं मिला क्या’।

रविवार को हुए इस प्रीमियर के दिन शमिता शेट्टी ने बिग बॉस OTT में आने पर अपनी खुशी व्यक्त की थी। उन्होने कहा था कि, ‘मैं 10 साल के बाद इस शो में आई हूं इसके लिए शुक्रगुजार हूं। तबसे लेकर अब तक बहुत कुछ बदल गया है। मैं बदल गई हूं समय बदल गया है। वक्त अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नही छोड़ते तो अपना काम क्यों छोड़े। शमिता ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने एक को-कंटेस्टेंट पर आरोप लगाया। शमिता शेट्टी ने बताया है कि निशांत भट्ट ने एक बार उनके साथ बदतमीजी की थी।
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर में एक बार फिर से एंटर हो चुकी है। पुराने सीजन के मुकाबले शमिता शेट्टी इस समय शो में काफी आउटपुट दे रही । ऐसे में दर्शक शमिता को और इंडिपेंडेंट देखना चाह रहे हैं। हाल ही में शमिता ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने एक को-कंटेस्टेंट पर आरोप लगाया। शमिता शेट्टी ने बताया है कि निशांत भट्ट ने एक बार उनके साथ बदतमीजी की थी। 

शमिता ने कहा कि निशांत और वह एक दूसरे को पहले से जानते हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह निशांत को अच्छे से जानती हैं इसीलिए वह उनसे दूरिया बनाए रखना चाहती है। बिग बॉस के घर में इस समय शमिता शेट्टी की दिव्या अग्रवाल से काफी अच्छी बन रही है और ऐसे में शमिता कहती हैं- की ‘मैं उस घटना का जिक्र बिलकुल नहीं करना चाहती लेकिन निशांत ऐसा है कि उसने उस वक्त अपनी लिमिट क्रॉस कर दी थी।

शेट्टी निशांत भट्ट के साथ पहले भी काम कर चुकी है इस बारे में निशांत भट्ट ने खुद बताया भी है जब स्टेज पर करण जौहर ने जब स्टेज पर निशांत भट्ट से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वह शमिता को जानते हैं उन दोनो ने एक साथ काम किया है। निशांत डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 3 का भी हिस्सा रह चुके हैं पेशे से निशांत एक कोरियोग्राफर है।

बिग बॉस शो की बात करें तो अभी शो को शुरू हुए 1 हफ्ते भी नहीं हुए हैं कि बिग बॉस के घर में चिल्लम चिल्ली स्टार्ट हो चुकी है घर में दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच झगड़े कम नहीं होते हैं। वह भी झगड़े किसी बड़े वजह से नहीं बल्कि एक छोटी सी चाय को लेकर दोनो के बीच झगड़े हो गए। इस बीच प्रतीक उन्हें फेक कह देते हैं जिसके बाद अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी भी इस लड़ाई में कुद पड़ती है। शमिता ने प्रतिक लिए कहा कि वह हर किसी के मुद्दे पर अपनी नाक घुसाते हैं और उन्हें केवल फुटेज चाहिए होता है।

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बिग बॉस OTT में धमाकेदार एंट्री ले तो ली है। लेकिन इस वजह से वह काफी काफी खबरों में हैं क्योंकि एक तरफ जहां जहां शमिता बिग बॉस में आ गई हैं, वहीं उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। शमिता के जीजा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे में लोगो का कहना है कि शमिता का ऐसे मुश्किल समय में अपने परिवार को छोड़कर बिग बॉस में आनेका समिता का डिसीजन लोग समझ नहीं पा रहे हैं।

शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

बिग बॉस में एक्ट्रेस शमिता ने कहा- कि ‘वक्त अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़े।सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत पहले ही आया था और मैंने कमिटमेंट कर और जब मैं एक बार सोच लेती हूं तो मैं वह करती ही हूं।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!