Wednesday, May 18, 2022
Homeहिन्दीट्रेंडिंगअभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर लगे ठगी का...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर लगे ठगी का आरोप जल्द ही हो सकती है गिरफ्तारी।

इन दिनों शिल्पा शेट्टी एक के बाद एक मुसीबतों से घिरी हुई है उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है सा और उनकी जमानत याचिका भी बार-बार खारिश हो जा रही है तो वही अब शिल्पा और उनकी मां पर भी करोड़ो रुपए की ठगी का आरोप लगाया गयाा हैशिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लखनऊ मे ठगी के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है। मामला यह है कि शिल्प अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी नेआयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा नाम के नाम से एक कंपनी खोली है और इस कंपनी की शाखा राजधानी में खुलवाने के नाम पर कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों ने कई लोगों से संपर्क किया और उनसे सेंटर देने के नाम पर करोड़ों रुपए वसूले हैं पिछले साल जून महीने में विभूतिखंड थानाक्षेत्र के ओमेक्स हाईट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने  मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें यह आरोप लगाया था कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा के साथ कई लोगो से दो बार करीब ढाई करोड़ रुपए वसूले हैं।

साथ ही सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगो ने ही सामान भेजा जिसके बदले में रुपए वसूले गए हैं। इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजो का भी प्रयोग किया गया है। सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की भी बात कही गई थी लेकिन उद्घाटन के कुछ समय पहले ही वह इस वादे से मुकर गए। 

पीड़ित के अनुसार कंपनी ने उसे काफी नुकसान भी पहुंचाया है पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया वही हजरतगंज थाने में भी रोहित वीर सिंह ने भी मुकाबला दर्ज कराया है जिसमें पुलिस ने विवेचना के दौरान शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले ही बयान दर्ज करने केलिए नोटिस जारी किया था। लेकिन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां में से किसी ने भी अपना बयान दर्ज नहीं कराया। लेकिन अब जल्द ही हजरतगंज पुलिस भी दोबारा दोनो सेलीब्रेटी का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई जा सकती है।

एसीपी विभूति खंड अनूप सिंह के अनुसार ज्योत्सना चौहान के मुकदमे की विवेचना वेब चौकी प्रभारी के माध्यम से की जा रही थी। इस दौरान पीड़ित पक्ष द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर मुकदमे में फर्जी दस्तावेज तैयार करने की धाराएं बड़ाई गई थी। इसके कुछ दिन बाद इस मुकदमे की विवेचना विभूति खंड थाने से चिनहट भेज दिया गया और अब इसका विचार बीबीडी चौकी प्रभारी कर रहे हैं। वही इस हाईप्रोफाइल केस की मॉनिटरिंग खुद डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन कर रहे हैं।

इस मामले के संबंध में उन्होंने साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस टीम को मुंबई भी भेजी है वही विचारक बीबीटी चौकी प्रभारी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को बयान दर्ज कराने व अन्य पहलुओ की जांच पड़ताल के लिए मुंबई रवाना होंगे। एसीपी के अनुसार यह मामला काफी हाई प्रोफाइल और संवेदनशील है ऐसे में हर एक पहलू को ठीक से जांच पड़ताल करना बेहद आवश्यक है। अभी हर एक पहलू की अच्छे से जांच की जा रही है सबूत जुटाने के बाद आरोपियो को जल्द ही गिरफ्तार की जा सकती है।

Jhuma Ray
Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: