Homeहिन्दीजानकारीराज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी...

राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मा पर उठे सवाल

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की जमानत याचिका की सुनवाई 10 अगस्त यानी आज के दिन होने वाली थी। लेकिन जमानत याचिका की सुनवाई मुंबई सेशन कोर्ट ने फिर से टाल दी है। अब राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थॉर्प को 20 अगस्त तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

पॉर्न फिल्म बनाने और प्रसारित करने के लिए राज कुंद्रा को 19 जुलाई के दिन गिरफ्तार किया गया था। इतने दिनों तक वे जेल में ही थे लेकिन 10 अगस्त यानी आज के दिन उनकी जमानत होने वाली थी जो कि आज नही हुई साथ ही कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 20 अगस्त तक रोक लगाई है।अब कोर्ट राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर 20 अगस्त को सुनवाई करेगी।

याचिका पर कोर्ट की सुनवाई के बाद आने वाले 20 तारीख तक यानी और 10 दिन राज कुंद्रा और उनके सहयोगी को जेल में ही रहना पड़ेगा।

कोर्ट ने हाल ही में दो बार पहले ही जमानत याचिका पर सुनवाई को टाल चुका है ऐसे में राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए जल्द रिहाई की याचिका मुंबई हाई कोर्ट में दाखिल की थी। इस याचिका को भी मुंबई हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था। क्योंकि पॉर्नग्राफी रैकेट के मामले में पुलिस ने फरवरी महीने में FIR दर्ज करके कुछ लोगो को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद धीरे-धीरे छान बिन आगे बढ़ने पर जबरदस्ती पोर्न फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया। और अब पुलिस का कहना है कि इस पूरे पॉर्न रैकेट का संपूर्ण काम उन्ही की देखरेख में किया जाता है।

ड्रग्स देकर होती थी ब्लैक मेलिंग

इसके अलावा भी अब एक नया न्यूज़ पता चला है और वह यह है कि श्रुति गिरा का सनसनीखेज दावा जिसमें श्रुति गिरा ने कहा है कि राज कुंद्रा एक्ट्रेसेस को ड्रग्स देकर पॉर्न वीडियो बनाते थे और फिर ब्लैक मेलिंग भी होती थी।

दरअसल श्रुति गिरा हिंदुस्तान टाइम से बातचीत में कहती है कि साल 2018 में उन्हें भी राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर आया था। एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें अप्रोच भी किया था उन्होंने बताया कि मुझे यह ठीक से याद नहीं है कि किस कास्टिंग डायरेक्टर ने ऐसा किया था। लेकिन कई लोग मुझसे ऐसा कह चुके हैं कि वह मुझे राज कुंद्रा से मिलवाएंगे। उन्होने कहा कि राज अपने प्रोडक्शन हाउस शुरू कर रहे हैं और वेब शोस की दुनिया में बड़ा काम करने जा रहे हैं क्राइम ब्रांच का यह भी पता चला है कि राज कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट से इन बातो का खुलासा हुआ है कि उन्होंने करोड़ रुपए में कई अश्लील वीडियोस बेचने की डील कि थी वहीं उन्होंने अपनी कंपनी से मुनाफा कमाने के लिए गोल भी सेट किया था।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर लगे आराेप

एक तरफ जहां अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की सुनवाई टल गई है वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी और उनके मां पर भी आई चुकी है गिरफ्तारी की नौबत। दरअसल कहा जाता है ना कि जब मुसीबत आती है तो चारों तरफ से छप्पर फाड़ के आती है बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ साथ भी इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है।

राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मा पर उठे सवाल

या फिर हम यह कह सकते हैं कि इन दिनो शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है परेशानी उनका साथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है। हमेशा फिल्म, रियलिटी शोस में अपना शानदार लुक देने के चर्चा में रहने वाली शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों लगातार परेशानियों से घिरी हुई है। 

सबसे पहले तो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया और अब उनकी सुनवाई भी 20 अगस्त तक टल गई है। इसी बीच अब एक नई बात पता चली है, कि शिल्पा और उनकी मां भी गिरफ्तार होने की कगार पर है। दरअसल जहां एक तरफ राज कुंद्रा जेल में है और उन्हें लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं उसी में दूसरी तरफ शिल्पा की मुश्किले और ज्यादा बढ़ती जा रही है। 

आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून के नाम पर करोड़ो की ठगी

दरअसल शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा के नाम पर लोगो से करोड़ो रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया गया है। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज विभूति खंड थाने में दो FIR दर्ज किए गए हैं और अब लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई है साथ ही मुंबई टीम भी पहुंच गई है। वहीं दूसरी टीम भी जल्दी मुंबई पहुंचेगी और फिर दोनो से पूछताछ की जाएगी।

ऐसे में पता चला है कि अगर शिल्पा शेट्टी और उनके मां के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो दोनो की गिरफ्तारी भी हो सकती है। दरअसल शिल्पा  आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून चलाती है और वह इस कंपनी के चेयरमैन है जबकि उनकी मां सुनंदा डिरेक्टर। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप लगाया गया है कि दोनो ने आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलूनके नाम से लोगो से करोड़ो रुपए लिए हैं। और बाद में अपना वादा पूरा भी नहीं किया। इसीलिए शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी और अब पूछताछ के लिए दोनो को नोटिस भी भेजा जा चुका है।

शमिता हो रही है ट्रोल

हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार पर ही मुसीबत की टोकरी आ गिरी है। क्योंकि जिस तरह राज कुंद्रा गिरफ्तार हुए उसके बाद अब शिल्पा शेट्टी और उनकी मां भी गिरफ्तार होने के कगार पर है। साथ ही इन सबके आलावा अब शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी भी लोगो के निशाने पर आ चुकी है।
क्योंकि शमिता के हरकतो को लेकर भी अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पता चला कि है कि शमिता शेट्टी के खर्चे उनके दीदी और जीजा उठाते हैं। जिसके जवाब में शमिता शेट्टी ने कहा है कि वे अपने खर्चे खुद उठाती हैं। लेकिन और एक बात सामने आने पर लोग उनको बेहद ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल शमिता बिग बॉस OTT में नजर आई थी जिसे लेकर लोगो ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया है।

शिल्पा शेट्टी का स्टेटमेंट

इस सब परेशानियो से घिरी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की गिरफ्तारी के बाद एक स्टेटमेंट जारी करके लोगो से अपील की है कि उनके बच्चो का ख्याल रखा जाए। और आधी अधूरी बात पर राय ना देते हुए बात को बढ़ावा ना दिया जाए। अब यह देखना बाकी है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मा का अपने सफ़ाई में क्या कहना हैं और उन दोनो के केस को लेकर क्या फैसले और कौन सी नई बाते सामने आती है।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!