Wednesday, May 18, 2022
Homeहिन्दीट्रेंडिंगराज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद लगातर बड़ रही है उनकी मुशीबते

राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद लगातर बड़ रही है उनकी मुशीबते

जब से राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है तभी से इस मामले को लेकर रोजाना कुछ ना कुछ नया मामला सामने आ रहा है। 

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद से राज कुंद्रा की मुसीबते एक के बाद एक बढ़ती ही नजर आ रही है और इस सब में जिस तरह पुलिस की पूछताछ आगे बढ़ रही है उसी में उनके परिवार वालो के लिए और बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। टीवी इंडस्ट्री से रिलेटेड होने के कारण अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और साथ ही उनकी बहन शमिता शेट्टी भी लोगो द्वारा काफी ट्रोल हो रही है।

राज कुंद्रा पर आरोप लगने और उनकी गिरफ्तारी के बाद से यह मुसीबत केवल उन में ही सीमित नहीं है बल्कि उनके परिवार पर भी भारी मुसीबत दिखाई दे रही है। क्योंकि अब उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर भी पुलिस को शक है कि वे इस केस में जुड़ी हुई तो नहीं है। हालाकि पुलिस का यह मानना है कि इस पूरे रैकेट में कोई दूसरा नहीं बल्कि राज कुंद्रा ही असली मास्टर माइंड है।

राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा का आरोप

जहां एक तरफ राज कुंद्रा पर पहले से ही इतने आरोप लगे हुए हैं ऐसे इसी बीच एक और जिन्होंने हैरान करने वाली बात सामने आई दरअसल राज कुंद्रा पर अब शार्लिन चोपड़ा ने लगाए रैप करने का आरोप। शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

और इस बात से राज कुंद्रा पर लगाए गए आरोप और गहरे होते नजर आ रहे हैं शर्लिन का यह आरोप बेहद हैरान करने वाला है।

राज कुंद्रा के जमानत को विरोध कर रही पुलिस

जहां एक तरफ 10 अगस्त के दिन राज कुंद्रा की सुनवाई की बात है तो वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह पता चल रहा है कि मुंबई पुलिस अब जमानत याचिका का विरोध करने में जुटी हुई है एक बार फिर से मुंबई पुलिस राज कुंद्रा के जमानत के विरुद्ध है।

शमिता शेट्टी भी हो रही है जमकर ट्रोल 

ऐसे में राज के परिवार के साथ ही उनसे जुड़े लोग भी इसके चपेट में आ रहे हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी लगातार जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

हाल ही में शमिता को सैलून जाते हुए देखा गया था जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। लोगो का कहना है कि जीजा जी जेल में है और यह मजे कर रही है इन्हीं सब बातो के बीच अब

मामला चर्चा में आया है और वह मामला यह है कि

शमिता का सारा खर्च उनकी बहन शिल्पा और राज कुंद्रा उठाते हैं। 

दरअसल बात यह है की राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी लगातार शिल्पा का समर्थन कर रही है। ऐसे में लोगो ने यह अटकले लगाना शुरू कर दिया है कि शमिता का सारा खर्च उनकी बहन और जीजा जी उठाते हैं और इसीलिए शमिता शेट्टी ऐसा कर रही है। इन सभी अटकलों पर शमिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचाव में कहा कि “मैं साफ तौर पर यह कहना चाहूंगी कि मैं अपना ख्याल खुद रखने में सक्षम हूं मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं। शमिता ने अपनी बहन का पूरा समर्थन किया और उन्होंने कहा कि आप यह नियंत्रण नहीं कर सकते कि दूसरे लोग आपकी उर्जा कैसे देखते हैं। लोग अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में जिन मुद्दो से गुजर रहे होते हैं अपने उसे उसी लेंस के हिसाब से दूसरो की जिंदगी देखते हैं। बस जितना हो सके अपने काम को पूरी ईमानदारी और पूरे प्यार से करते रहो।

राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद लगातर बड़ रही है उनकी मुशीबते

वही शिल्पा की नई फिल्म हंगामा टू के लिए भी उन्होंने शुभकामनाएं दी थी। शमिता ने लिखा था कि ऑल द बेस्ट मेरी डार्लिंग मैं जानती हूं कि 14 वर्ष बाद रिलीज हुई तुम्हारी फिल्म हंगामा के लिए तुमने बहुत मेहनत की है और मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। जीवन में तुम कई सारे उतार-चढ़ाव से गुजरी हो और मजबूर बनकर उभरी हो अब यह भी बीत जाएगा मेरी डार्लिंग।

शिल्पा शेट्टी ने मीडिया ट्रायल के खिलाफ अपनी बात रखी उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिन हर तरह से मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग रही है। बहुत सारे आरोप लगाए जा रहे हैं बहुत सारे अफवाह फैली हुई है। मीडिया और कुछ लोगो द्वारा मुझे पर ढेरो अवांछित आरोप भी लगाए जा रहे हैं। मुझ पर ही नहीं बल्कि मेरे परिवार पर भी कई सवाल खड़े किए गए और ट्रोल किया गया है। लेकिन मेरा स्टैंड साफ है मैंने इस मामले में ना तो अब तक कुछ कहा है और ना ही आगे कहूंगी। मैं आगे भी इस मामले में चुप्पी साधे रखूंगी क्योंकि यह मामला फिलहाल कोर्ट में है और इसीलिए मेरी तरफ से झूठे बयान कोर्ट करना बंद करें।

राज कुंद्रा के घर से बरामत हुई वीडियो

पुलिस ने राज कुंद्रा के घर पर भी छापा मारा है जहां उन्हें करीब 70 अश्लील वीडियोस भी मिले हैं। राज कुंद्रा का नाम फोटोग्राफी के केस में सामने आने से फिल्म इंडस्ट्री में खलबली सी मच गई है।

राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मो का व्यापार करके करीब 1.17 करोड़ रुपए कमाए हैं और यह रुपए उन्होंने अगस्त साल 2020 से लेकर दिसंबर साल 2020 के बीच ही कमाए हैं। राज कुंद्रा पिछले लंबे समय से अपनी गिरफ्तारी को गलत बता रहे थे लेकिन इसी बीच कोर्ट ने उन्हें किसी भी प्रकार की कोई राहत देने से मना कर दिया है।

पुलिस ने इस मामले में पहली चार्जशीट फाइल कर दी है। जिसमें राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म बिजनेस को लेकर फिर से नए खुलासे हुए हैं बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा ने कंपनी के लिए एक टारगेट सेट किया है वह साल 2023 तक इन फिल्मो के द्वारा 34 करोड़

कमाने का गोल लिए हुए थे। इससे पहले भी खुलासे में क्राइम ब्रांच ने बताया था कि राज कुंद्रा करीब 9 करोड़ रुपए में कई वीडियोस को बेचने की डील भी कर चुके थे।

करण कुंद्रा हो रहे हैं अब्यूज

राज कुंद्रा पर लगे इन आरोपो के बाद और उनकी गिरफ्तारी के बाद केवल उनके परिवार वाले ही नहीं, टीवी इंडस्ट्री में जुड़े और लोग भी इस मामले में घसीटते दिखाई दे रहे हैं। राज कुंद्रा एक तरफ जहां राज कुंद्रा पर आरोप लगे हैं इस सब के बीच अब पॉपुलर टीवी एक्टर करण कुंद्रा भी अब अब्यूज होते नजर आ रहे हैं और ऐसा होने का कारण है उनका एक जैसा सरनेम। करण कुंद्रा का सरनेम और राज कुंद्रा का सरनेम मैच होने के कारण यह बात उनके लिए अब परेशानी का वजह बन गया है लोग सोशल मीडिया पर उन्हें अब्यूज करने लगे हैं।

इन सभी मामलो के अलावा एक और नई बात भी सामने आई है जिसमें राज कुंद्रा की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है। 

Jhuma Ray
Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: