Homeहिन्दीट्रेंडिंगजाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार जानिए क्या कहा अपने बचाव...

जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार जानिए क्या कहा अपने बचाव में

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर लगे पोर्न फिल्म बनाने के आरोप। मुंबई की क्राइम ब्रांच ने उन्हें पोर्न वीडियोस बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस पूरे पोर्नोग्राफी के मामले में मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल पूरी तरह से हो रही है पुलिस लगातार यह दावा कर रही है कि राज कुंद्रा ही इस रैकेट के असली मास्टरमाइंड है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद तमाम लोगो में पूछताछ चल रही है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 

सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया था। पहले राज कुंद्रा और बाकि 11 आरोपियो को शुक्रवार तक के लिए कस्टडी में भी रखा गया था जिसके बाद इस तारीख को अब और बढ़ा दिया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच और क्राइम एजेंसी पूर्ण रूप से जांच में जुटी हुई है। 

पुलिस के सामने झलका शिल्पा का दर्द

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब पुलिस राज को लेकर उनके घर पहुंची तो दोनो पति-पत्नी में लंबे समय तक बहस हुई और उसके बाद शिल्पा खुद को नहीं रोक पाई और वे पुलिस के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगी थी पुलिस को बयान दर्ज कराते समय भी शिल्पा काफी टूट चुकी थी। 

एडल्ट कंटेंट के बारे में शिल्पा शेट्टी का बयान

शिल्पा से जब पूछताछ हुई तो उन्होने कहा कि उनके पति राज ने कोई पोर्नोग्राफिक कंटेंट नहीं बनाया है। उस कंटेंट को एडल्ट नहीं कहा जा सकता लेकिन इरोटिका जरूर कहा जा सकता है और इस तरह का कंटेंट तो वेब सीरिज के रूप में कई OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। 

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हो रही है ट्रोल

बिजनेसमैन पर लगे आरोपो के बाद से ही शिल्पा को खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

क्योंकि जिस कंपनी से एडल्ट वीडियोज बरामद हुए थे। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के साथ कई कंपनियो में बिजनेस पार्टनर भी है। शिल्पा शेट्टी के नाम पर 23 कंपनिया हैं और उनके पति 9 कंपनियो के मालिक है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  ‘वियान इंडस्ट्रीज’  कि साल 2020 तक मालकिन रह चुकी है और फिर उन्होंने वहां से इस्तीफा दे दिया।

छापेमारी के दौरान राज को घर लाई पुलिस


शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के जुहू वाले घर पर छापा मारा, वहां से पुलिस राज कुंद्रा को अपने साथ लेकर गई और इस दौरान शिल्पा शेट्टी और उनके पति के बीच खूब बहस भी हुई। पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा से भी लंबे समय तक पूछताछ की। अभिनेत्री शिल्पा ने इस बात से साफ मना करते हुए कहा कि उन्हें हॉटशॉट एप के बारे में कुछ पता भी पता नही है सूत्रो के अनुसार, पूछताछ के बाद शिल्पा घबरा गई थी। 

पुलिस को है शिल्पा शेट्टी पर भी शक

एक तरफ जहां राज कुंद्रा की कस्टडी को आगे बढ़ाया गया है और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ हो रही है तो वहीं पुलिस को शिल्पा शेट्टी पर शक जा रहा है कि कहीं शिल्पा शेट्टी भी इस सब में जुड़ी हुई है। कंपनी के पैसो से कहीं शिल्पा का तो कोई लाभ नहीं है ? इसीलिए मुंबई क्राइम ब्रांच इस बारे में पता लगाने में जुटी हुई है कि इस मामले से वह कितनी जुड़ी हुई है।

जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार जानिए क्या कहा अपने बचाव में

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट्स की भी जांच में जुटी हुई हैै। क्योंकि शिल्पा वियान इंडस्ट्रीज की डायरेक्टर रह चुकी हैं और पिछले साल ही उन्होंने इस्तीफा दिया है। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़ी जानकारी जुटाने के लिए भी शिल्पा से दोबारा पूछताछ हो सकती है। 

राज की कंपनी में ही करते थे काम

ANI के अनुसार, इस मामले में चार नए गवाह सामने आए हैं। मामले में गवाहो के जुड़ जाने से जरूर मुंबई क्राइम ब्रांच को मामले से जुड़ी आवश्यक जानकारी हासिल होगी। 


ANI के अनुसार, जांच में यह पता लगा है कि जो चार नए गवाह इस मामले में सामने आए हैं, वे बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी में ही कर्मचारी के रूप में काम करते थे। ऐसे में इनके बयान आगे चलकर महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। 

गिरफ्तारी को गलत बता रहे राज कुंद्रा


राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को पुर रूप से अवैध बताया है। उनका यह कहना है कि उन्हें 41 A के तहत नोटिस नहीं दिया गया। इससे पहले राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को उनके वकील भी गलत बता चुके हैं। अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ राज ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

पुलिस के पास है पर्याप्त सबूत

अब तक के रिपोर्ट के अनुसार जांच तो जारी ही है और राज पर लगे आरोपो के समर्थन में पुलिस के पास पर्याप्त सबूत भी है। साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच का यह भी कहना है कि अभी और भी सबूत मिलने बाकी है। क्योंकि “विआन इंडस्टरीज” से बरामद हुए सर्वे में बहुत सा डाटा डिलीट किया गया है और ऐसे में फॉरेंसिक एक्सपर्ट उसे जल्दी रिकवर करने का प्रयास कर रही है।

जीजा का नाम आ रहा है सामने 


राज कुंद्रा का कहना है कि यह सब लंदन से चल रहा था और उनके जीजा केवल वाट्सअप पर ही बात करते थे। हालांकि राज का यह कथन कितना सच्चा और कितना झूठा यह मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच से ही पता चलेगा। 

शर्लिन चोपड़ा को भी भेजा गया समन

हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को भी समन भेजा है। इसी बीच कुछ तस्वीरे भी सामने आई है जिनमें शर्लिन क्राइम ब्रांच ऑफिस के बाहर नजर आई अब शर्लिन से इस पूरे मामले की पूछताछ होने वाली है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थी। 

शर्लिन चोपड़ा का आरोप

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर हैरान करने वाले आरोप लगाए

 हैं। शर्लिन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ने उनके घर पर उनसे जबरदस्ती करने की भी कोशिश की थी। शर्लिन चोपड़ा ने उन पर आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे। वह इसका विरोध भी कर रही थी उन्होंने राज से रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी। लेकिन जब वह नहीं माने तो उन्होंने उन्हें धक्का दे दिया और खुद को वॉशरूम में बंद कर लिया।

राज कुंद्रा के जमानत को विरोध कर रही पुलिस

राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद पहले उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया और बाद में उसे बढ़ाकर 14 दिनो तक कर दिया गया। राज कुंद्रा के वकील ने गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए मुंबई हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी है। इस पर 10 अगस्त को सुनवाई होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस एक बार फिर जमानत याचिका का विरोध करने में जुटी हुई है।

Jhuma Ray
नमस्कार! मेरा नाम Jhuma Ray है। Writting मेरी Hobby या शौक नही, बल्कि मेरा जुनून है । नए नए विषयों पर Research करना और बेहतर से बेहतर जानकारियां निकालकर, उन्हों शब्दों से सजाना मुझे पसंद है। कृपया, आप लोग मेरे Articles को पढ़े और कोई भी सवाल या सुझाव हो तो निसंकोच मुझसे संपर्क करें। मैं अपने Readers के साथ एक खास रिश्ता बनाना चाहती हूँ। आशा है, आप लोग इसमें मेरा पूरा साथ देंगे।

Leave a Reply Cancel reply

error: Content is protected !!